शनिवार, 20 मई 2023

बुरा जो देखन मैं चला,बुरा न मिलिया कोय!

 सनातन हिंदू धर्म विरोधी कुछ लोग मेरी हर पोस्ट पर भूखे भेड़ियों की तरह टूट पड़ते हैं! उनके पास महा हरामी आसाराम,बदमाश रामरहीम और तीन चार बदनाम ढोंगी बाबा-बाबियों के नाम और फोटो हैं,जो हिंदू धर्म के दुश्मन सिद्ध हो चुके हैं!उनके फोटो पोस्ट करके हिंदू धर्म विरोधी क्या चाहते हैं?जो दोषी हैं, हम भी चाहते हैं कि निसंदेह बदमाशों को सजा दी जानी चाहिए!

किंतु कितने मुल्ले मौलवी रोज रोज हिंदू समाज की बहु बेटियों को और खुद की बहु बेटियों को भी नही छोड़ते,इन गैर हिंदू रैपिस्टों के नाम पते यदि किसी को चाहिये तो जम्मु कश्मीर,केरल, कैराना ही नही बल्कि बांग्लादेश,पाकिस्तान, अफगानिस्तान के पाखंडी मुल्ले मौलवियों की सूची गूगल सर्च इंजन पर तलाश करे!
जो लोग जन्म से हिंदू हैं और कर्म से म्लेच्छ हैं, वे केवल हिंदू समाज के कुछ बदनाम पाखंडियों के नाम दुहराकर अपना मानसिक दिवालियापन न प्रकट करें! मैं चाहता हूँ कि धर्म विरुद्ध कार्य के लिये केवल हिंदू सनातन धर्म और उसके निर्दोष साधु संतों पर झूंठे मन घड़ंत आरोप लगाने से पहले अपने गरेबां में भी झांककर देख लें! संत कबीर बाबा कह गये हैं कि:-
"बुरा जो देखन मैं चला,बुरा न मिलिया कोय!
जो दिल खोजों आपना, मुझ से बुरा न कोय!!"
सऊदी अरब,ईरान,पाकिस्तान सहित तमाम इस्लामिक मुल्कों में इस्लामिक कानून के तहत ईश निंदा के दोषी को जो सजा दी जाती है,वही सजा भारत में *हिंदू धर्म विरोधी*को दी जाए! मेरे कुछ मित्रों की खोपड़ी में सनातन हिंदू विरोध का गोबर भरा है,इसलिये वे मेरी पोस्ट ठीक से पढ़े बिना अंट शंट कुतर्क करते रहते हैं! वे लोग धर्मनिरपेक्ष नही बल्किे पाखंडी हैं,जो केवल हिंदू समाज के चंद बदमाशों की फोटो पेश करते हैं! उनको उन तमाम रेपिस्ट ईसाई फादरों और मुल्ले मौलवियों के नाम चेहरे याद नही रहते,जिनके फोटो यूपी बिहार बंगाल और केरल के हर थाने में टंगे हैं!
उनका यह आचरण सर्वथा निंदनीय है,पूरी तरह से सनातन संस्कृति विरोधी और इस्लामिक आतंकवाद की जद में आता है, अत: दंडनीय है!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें