बुधवार, 19 मई 2021

सारी कहानियाँ प्रेरणादायक नहीं होती* कुछ कहानी सिर्फ हँसने के लिए भी होती है

 एक काना लड़का एक अंजलि नाम की लड़की से चुपके-चुपके बहुत प्यार करता था।

👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩👩‍❤️‍💋‍👩
एक दिन उसने अंजलि से कहा:- मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ ।
😘😘😘😘😘😘😘😘😘
अंजलि बोली:- पर मैं तुमसे प्यार नहीं करती मैं तुमसे शादी भी नहीं कर सकती। तुम बहुत गरीब हो, एक आंख से काने भी हो और मेरी जो इच्छा है इसे पूरा नहीं कर पाओगे ।
😾😾😾😾😾😾😾😾😾
लड़का बोला:- मैं पूरी कोशिश करूंगा तुम्हारी हर इच्छा पूरी करने की।
🚶🏃🚶🏃🚶🏃🚶🏃🚶🏃
🏃‍♀🏃‍♀🏃‍♀🏃‍♀ पर अंजलि ने एक ना सुनी और वहां से चली गई ।
.
.
फिर कुछ वर्षों बाद अंजलि की शादी एक अच्छे ओहदे वाले अधिकारी से हो गई ।
👫👫👫👫👫👫👫👫👫
उस की हर इच्छा पूरी होती थी, उसका पति बहुत बड़ी फैक्ट्री का मैनेजर था।
👮👮👮👮👮👮👮👮👮
एक दिन फैक्ट्री में पार्टी थी तो उसमें अपनी पत्नी अंजलि को भी लेकर गया और फिर उसने अपनी पत्नी अंजली को अपने बॉस से मिलवाया ।
🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤🗣👤
उसकी पत्नी देख कर हैरान हो गई, क्योंकि वह वही काना लड़का था जिसने उसे प्रपोज किया था।
🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐🌹💐
❤💛💚💙💜💗💖💘💝
😎💰😎💰😎💰 फिर उसके पति ने अपने बॉस के बारे में बताया यही मेरे बॉस है और मेरे बॉस रु 5,000 करोड़ का टर्नओवर हर साल करते हैं ।
🙋‍♂🙋‍♂🙋‍♂🙋‍♂ फिर उस अंजली के पति को उसके एक दोस्त ने बुला लिया और अंजलि वहीं अपने पति के बास के सामने रुक गई।
👧👧👧 अंजलि बोली:- आप वही हो ना जो मुझसे शादी करना चाहते थे?
.
.लड़का बोला:- हां, मैं वही हूं।
..
.फिर अंजलि बोली:- मैंने बहुत बड़ी गलती की जो आप पर विश्वास नहीं किया। आई एम सॉरी।
लड़का बोला:- कोई बात नहीं ।
फिर अंजलि बोली:- आपने शादी की?
लड़के ने कहा:- नहीं अब मेरा शादी करने का इरादा नहीं है।
😞😞😞😞 *अब लड़की मन ही मन पछता रही थी*
.
*जानते हो वो अरबपति बिजनेसमैन लड़काआज किस नाम से जाना जाता है!?!
.
💆‍♂🙋‍♂👵👱 **बावा रामदेव** 💆‍♂🙋‍♂👵👱
और उस अंजलि की याद मे उसने अपनी कंपनी और प्रोडक्ट का नाम रखा.....
⚗⚗⚗⚗ "PAT ANJALI" *(पट अंजलि)* ⚗⚗⚗⚗
😀😁😃😄😆 अब अकेले अकेले मत हंसिए.....
👬👬👬👬 आगे भेजिए ओऔर अपने दोस्तों-यारों को भी हँसाइए।
✌👆👉
*सारी कहानियाँ प्रेरणादायक नहीं होती*
कुछ कहानी सिर्फ हँसने के लिए भी होती है।
*करोनाकाल में स्वस्थ रहने के लिए हँसना भी जरूरी है।।* 😂😂😂😂
*कल रहे ना रहे*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें