बुधवार, 8 अप्रैल 2020

मोदी सबको ठीक करने में समर्थ हैं

मैने हमेशा ही नरेंद्र मोदी का विरोध किया है और आइंदा भी करता रहूंगा,क्योंकि वे घोर पूंजीवादी और फासीवादी हैं! किंतु अभी दुनिया में कोरोना से मरने वालों के आंकड़े देखकर मैं भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई देता हूँ कि उनसे जो बन पड़ा वो किया और कोरोना से लड़ने में हर शस्त्र का प्रयोग किया! मुझे लगता है कि भारत में चाहे कोरोना हो या मजहबी कमीने लोग,मोदी ही सबको ठीक करने में समर्थ हैं!
***********************************************************************

जिस तरह से तबलिगी जमात के सदस्यों द्वारा क्वारंटाइन के सेंटर और अस्पतालों में बदसलूकी की घटनाएं सामने आ रही है और इस विशिष्ट समुदाय के शांतिदूतों द्वारा मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मीयों पर हमले किए जा रहे हैं, वे अब बर्दाश्त के बाहर हो रहे हैं.
अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकारों को इन कमीनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाना चाहिए. और इन अपराधियों के खिलाफ रासुका लगाई जाकर तदनुसार कठोर कार्रवाई करने में संकोच नहीं होना चाहिए. और फिर भी यदि ये नहीं सुधरते हैं तो इन समाजकंटकों का सीधे एनकाउंटर कर देना चाहिए.
जो लोग इन कमीनों की पैरवी करते पाए जाएं उनका भी सरकारी या प्रायवेट इलाज तुरंत बंद किया जाये,और कोरोना संकट टलने तक उन्हें उनके घरों में बंद रखा जाए!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें