शुक्रवार, 16 सितंबर 2022

हमारे पापों की क्षमा

 वही हमें सभी पापों से मुक्त करने वाला प्रभु है, उसी में हमारे पापों की क्षमा है और कहीं नहीं, आप सभी प्रभु में आइए, वह धर्म परिवर्तन नहीं केवल मन परिवर्तन चाहता है, भटके हुए लोगों मेरे पास आओ क्यों कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, क्यों कि मैंने ही तुम्हें बनाया है, तुम्हे नरक की आग से बचाने के लिए ही पिता परमेश्वर ने मुझे इस संसार में भेजा, ताकि तुम्हें शैतान की चालों से बचा सकूं और सही मार्ग पर ले चलूं, धन, दौलत सब शैतान की ओर से है जो यहीं छूट जाने वाला है, अपना घर स्वर्ग में बनाओ क्यों कि वहीं अनंत जीवन है। मैं तुमसे कुछ नहीं मांगता सिर्फ शुद्ध और पवित्र मन से मुझे पुकारो तो मैं तुम्हारी सुनूंगा और हो चाहोगे वो हो जाएगा। मेरे लिखे वचन एक वादा है, पत्थर की लकीर है। लिखा है, मांगोगे तो तुम्हें मिलेगा, ढूंढोगे तो पाओगे, खट खटाओ ge तो खोला जाएगा, आमीन।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें