मंगलवार, 1 अगस्त 2023

तो किस देशभक्त को गुस्सा नहीं आएगा?

 आजकल हरल्ले दलों के टुच्चे लोग मोदी विरोधी नरेटिव गढ़कर मोदी सरकार के विरोध के बहाने भारत को ही लतिया रहे हैं। राहुल गाँधी इंग्लैंड अमेरिका में जाकर मोदी की नही बल्कि भारत की ऐंसी तैंसी करते रहते हैं, कभी पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद,मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान जाकर कहते हैं कि भारत में बोलने की आजादी नही है।यदि बिरोधी दल इस तरह भारत को ही बदनाम करेंगे,तो किस देशभक्त को गुस्सा नहीं आएगा?देशभक्त जनता अब जागरुक हो रही है!

कुछ लोगों का कहना कि हम तो मोदी विरोधी हैं,भारत के थोड़े ही।लेकिन इन मासूम लोगों को मालूम हो कि बहरहाल मोदी जी भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री हैं, सत्ता में आने के बाद उन्होंने भारत को विश्व शक्तियों की बराबरी का हौसला दिखाया है। जहां तक मोदी विरोध की बात है तो मेरे ब्लाग:-
पर जाएं और देखें कि 2002 से लेकर 2022 लगातार 20 साल तक मैंने भाजपा और मोदी जी के खिलाफ हजारों पेज लिख डाले हैं। किंतु 2019 में जब मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई,करोड़ों गरीबों के जन धन खाते खुलवाए,बुजुर्ग पेंशन चालू की, मुफ्त अनाज योजना चालू की,करोड़ों गरीबों के मकान बनाये, आयुष्मान योजना के तहत करोड़ों गरीबों का इलाज हो रहा है। कोरोना काल में देश विदेश के आम आदमी को मुफ्त बैक्सीन लगवाई।रूस- यूक्रेन युद्ध के दौरान यू एन ओ और अमरीकी प्रतिबंधों के बावजूद मोदीजी ने भारत को विश्व की 5वी अर्थ व्यवस्था बना दिया है। कोई अंधा ही होगा,जिसे यह सब दिखाई नहीं देता!
यदि 2024 में मोदीजी को फिर से बम्फर बहुमत मिला, तो हमारा भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था होगा। इस सचाई के बावजूद कुछ ओछी मानसिकता के लोग विदेशी ताकतों के हाथों खेल रहे हैं।वे ED, CBI,It और मोदी जी की छवि खराब कर रहे हैं,वह इसलिए,ताकि भारत में आइंदा अस्थिर और लूली लंगड़ी मिली जुली सरकार बने,और इस अस्थिरता का लाभ भारत के दुश्मनों को होगा,भारत के दुश्मन कौन हैं? यह सारी दुनिया जानती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें