सोमवार, 12 अक्तूबर 2020

मोदी जी तो हमारे देश के लिए भगवान हैं...

 मोदी जी तो हमारे देश के लिए भगवान हैं...

क्योंकि 2014 से पहले भारत में सब भूखे नंगे थे, ना रहने को घर था, ना कोई रोज़गार था,ना रेलें थीं,न हवाई जहाज, न मोटर कारें!
मोदीजी के प्रधानमंत्री बनने से पहले भारत रसातल में धस रहा था!कांग्रेस ने 60 साल में इतने घोटाले किये कि देश कंगाल हो चुका था। जीडीपी 8-9% हो गई थी! मोदी जी ने उसे शून्य से -23 पर ले जाने का चमत्कार कर दिखाया!
कांग्रेस ने 70 साल में ना कोई यूनिवर्सिटी खोली, ना IIT, ना AIIMS जैसे बड़े सरकारी अस्पताल, ना एअरपोर्ट, ना ISRO, न श्री हरि कोटा,न भिलाई स्टील प्लांट, न भाखड़ा नंगल और न तारापुर परमाणु केंद्र जैसे एटाॉमिक वैज्ञानिक संस्थान !और ना ही BSNL, LIC जैसे सरकारी संस्थान बनाए!
देश का सारा पैसा गाँधी परिवार ने इटली भेज दिया था, बैंक दिवालिया हो चुके थे! जनता त्राहि त्राहि कर रही थी। हरित क्रांति, श्वेत क्रांति लाने में कांग्रेस या इंदिरा गांधी का कोई योगदान नहीं!ये सब तो हेडगेवार, गोलवलकर और गोडसे ने बनवाये थे!
मोदी जी से पहले दुनिया की हालत भी बद से बदतर होती जा रही थी! 2014 आते आते तो धरती ने घूमना ही बंद कर दिया था! फिर 2014 में भगवान नरेंद्र मोदी अवतरित हुए और देश को पहला ईमानदार प्रधानमंत्री मिला!जिसकी कृपा से धरती ने फिर से घूमना शुरू कर दिया और दिन रात होने लगे!
मोदी जी 2014 में विष्णु के 11वें अवतार बन कर प्रधानमंत्री बनें तब जाकर हमें खाने के लिए दो वक्त की रोटी नसीब हुई, पहनने को कपड़े मिले,देशके हर नागरिकको पक्की नौकरी मिली! 125 करोड़ परिवारों को रहने को घर मिला और 15-15 लाख हर गरीब के खाते में आये!
मोदीजी ने भारत को 2-G, 3- G 4-G सेवाएं दीं! मोबाइल सेवा शुरू की, स्मार्ट फोन के साथ फ्री डाटा भी दिलवाया!ताकि उनके "मन की बात" जनता सुन पाये।
पेट्रोल जो कि 54/56 रू पर था वो रात दिन मेहनत करके 85-90 रू पर ले आए, डाॅलर 52-54 रू तक पहुंचा था अब मोदी जी ने 18-18 घंटे काम करके उसे 80 रू तक पहुंचा दिया।मोदी जी ने 350 रू का LPG गैस सिलेंडर 900 रू तक पहुंचा कर भारत को हिंदू राष्ट्र बना दिया।
बिना छुट्टी लिए 6 साल मेहनत करके जीडीपी 8% से - 23% पर ले आए। महान अर्थशास्त्री मोदी जी की सूझबूझ के कारण बेरोज़गारी ने 45 साल का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया और 19 बैंकें दिवालिया हो गई!
कोरोना महामारी पर WHO की दी गई चेतावनियों को नज़र अंदाज़ करके गोबर, गौमूत्र, आयुर्वेद, ताली थाली की ध्वनि तरंगों और दिया मोमबत्ती जलवा कर लड़ाई लड़ी और दुनिया में देश को 52वें स्थान से दूसरे स्थान पर ले आए।
मोदी जी जैसा देशभक्त और महान हिंदू नेता ना हमारे देश में पैदा हुआ था और ना ही कभी होगा
इसलिए महान अर्थशास्त्री और हिंदू धर्म के इकलौते रक्षक मोदी जी को तब तक जाने मत देना, जब तक कि हर देशवासी के हाथ में कटोरा ना आ जाए।‌

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें