सोमवार, 11 मार्च 2024

वे खुद का भी मजाक उड़वा रहे हैं!

 जब मोदी जी भारत को सम्रद्धि की ओर ले जा रहे हैं,भारत में न केवल राजनैतिक स्थायित्व है, बल्कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में से माफिया को नेस्तनाबूद करने में जुटे हुए हैं।विदेशमंत्री एस जयशंकर दुनिया भर में भारत का परचम लहरा रहे हैं,तब भारत के कुछ विपक्षी दल केवल पीएम नरेंद्र मोदी को कोसते रहते हैं।या वे अपनी काली करतूतों के बचाव में विपक्षी एकता का असफल प्रयास कर रहे हैं।

जो कांग्रेसी कल तक मोदी सरकार का विरोध कर रहे थे,आज वे भाजपा कार्यालयों में कमल कमल जप रहे हैं और भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं।
कांग्रेस नेता राहुल गाँधी जो कि देश विदेश में मोदी सरकार के विरोध के बहाने अपने ही वतन की रुसवाई करते रहते हैं, वे खुद का भी मजाक उड़वा रहे हैं!
माफिया के द्वारा की जा रही हिंसा लूट खसोट पर चुप रहने वाले राजनैतिक दल और विपक्षी नेता,सम्रद्ध भारत बनाने और कानून का राज स्थापित करने वाले मोदी योगी जैसे ईमानदार नेताओं के खिलाफ,विषवमन करने वालों पर आने वाली पीढ़ियॉ थू थू करेंगीं!

शी जिन पिंग -बिना जनादेश के केवल अपनी दादागिरी से 18 साल से चीन का राष्ट्रपति बन बैठा है, ब्लादिमिर पुतिन २4 साल से रूस का राष्ट्रपति बना बैठा है, लेकिन हमारे मोदी जी इनसे बेहतर हैं, क्यों न अगले 5 साल याने तीसरी बार फिर से मोदीजी ही हमारे भारत के प्रधानमन्त्री बने ?
See insights
Boost a post
All reactions:
Narendrakumar Dixit, Balbhadra Mishra and 8 others

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें